अगले चार दिनों तक सभी शाओमी प्रॉडक्ट पर मिलेगा डिस्काउंट 

नई दिल्ली
भारत अपना एक और गणतंत्र दिवस मनाने के लिए तैयार है। इस मौके पर सभी कंपनियां काफी अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही है। उन कंपनियों के साथ-साथ पोको कंपनी भी नए स्मार्टफोन्स पर काफी डिस्काउंट दे रही है। शाओमी इंडिया कंपनी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस सेल के बारे में जानकारी दी है।

शाओमी का रिपब्लिक डे सेल शाओमी कंपनी ने भी अपनी सेल का ऐलान किया है। इस साल का नाम है, जिसकी शुरुआत 20 जनवरी यानि आज रात की मध्यरात्रि 12 बजे से ही शुरू हो जाएगी। ये सेल 24 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल में एक से बढ़कर एक ऑफर मिलेंगे। शाओमी कंपनी अपने इस सेल के दौरान 10% का इस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। हालांकि आपको बता दें कि ये डिस्काउंट सिर्फ एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदारी करने पर ही दिया जाएगा, जिससे यूज़र्स को 10% का फायदा हर प्रॉडक्ट्स पर होगा। 8000 रुपए तक का डिस्काउंट इस सेल के दौरान शाओमी के यूज़र्स को शाओमी, एमआई के स्मार्टफोन्स को खरीदने पर 8000 रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा।

इसके अलावा शाओमी के लैपटॉप्स पर भी रिपब्लिक डे सेल के दौरान 10,000 रुपए का डिस्काउंट ऑफर यूज़र्स को दिया जाएगा। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन और लैपटॉप्स के अलावा अगर आप इस कंपनी का स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो उसमें भी आपको 20 जनवरी से 24 जनवरी के बीच में 6000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा। इन सभी चीजों के अलावा शाओमी कंपनी की इस सेल के दौरान यूज़र्स शाओमी के इकोसिस्टम आइटम्स पर भी 7000 रुपए तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

Source : Agency

6 + 13 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]